90 के दशक की पहली पसंद Yamaha RX 100 हीरो की दिलवाएगी नानी याद, देखे इसके फीचर्स

By
On:
Follow Us

Yamaha की नई बाइक को हीरो की भिंगरी बनाएगी। Yamaha देश की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनियों में से एक है, जिसने बाजार में कई स्टाइलिश और दमदार बाइकें उतारी हैं। 90 के दशक की पहली पसंद Yamaha RX 100 हीरो की दिलवाएगी नानी याद, देखे इसके फीचर्स।

Yamaha RX 100

एक बार फिर कंपनी अपनी नई बाइक Yamaha RX 100 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बाइक साल 2025 में लॉन्च की जा सकती है। आइए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

Yamaha RX 100 का दमदार इंजन

Yamaha की इस नई बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें आपको 225.9cc का इंजन मिल सकता है, जो कि चार-स्ट्रोक मोटर के साथ आएगा। इस बाइक का इंजन 4-5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा, यह बाइक 55 kmpl तक की शानदार माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Yamaha RX 100 के स्मार्ट फीचर्स

अगर हम आपको Yamaha RX 100 बाइक के स्मार्ट फीचर्स के बारे में जानकारी दें तो इसमें कई आधुनिक फीचर्स शामिल किए जाने की उम्मीद है। इनमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीड मीटर, डिजिटल एनालॉग, और फ्रंट व रियर ड्रम ब्रेक्स जैसी खूबियां हो सकती हैं।

Yamaha RX 100 की अनुमानित कीमत

Yamaha की इस बाइक की कीमत के बारे में अभी तक कोई विशेष जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों के मुताबिक, इस नई बाइक की अनुमानित कीमत लगभग 1 लाख रुपये हो सकती है।