law college students : गोल्ड मेडल से सम्मानित होंगी लॉ कालेज की छात्राएं

By
On:
Follow Us

विश्वविद्यालय की प्रावीण्य सूची में पाया स्थान

law college studentsबैतूल – जिले के एकमात्र लॉ कालेज की दो छात्राओं ने राजा शंकर शाह विश्वविद्यालय छिंदवाड़ा की प्रावीण्य सूची में क्रमश: प्रथम एवं चतुर्थ स्थान प्राप्त कर सफलता का परचम लहरा दिया है। दोनों छात्राओं को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा। छात्राओं की इस उपलब्धि पर उन्हें कालेज प्रबंधन ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी है।

प्रथम और चतुर्थ स्थान किया प्राप्त | law college students

जानकारी के अनुसार लॉ कॉलेज बैतूल की छात्रा कुमारी कुनिका यादव ने 80.3 प्रतिशत एवं कुमारी हिमानी वर्मा ने 77.7 प्रतिशत अंक प्राप्त कर राजा शंकर शाह विश्वविद्यालय की प्रावीण्य सूची में क्रमश: प्रथम एवं चतुर्थ स्थान प्राप्त किया है। दोनों छात्राओं के इस सुयश पर कॉलेज के प्राचार्य, प्राध्यापक समेत सभी छात्र-छात्राओं ने अपनी बधाई प्रेषित की हैं एवं भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

गोल्ड मेडल से होंगी सम्मानित | law college students

इन दोनों छात्राओं को शीघ्र ही राजा शंकर शाह विश्वविद्यालय द्वारा गोल्ड मेडल, प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार वितरण के लिए आमंत्रित कर सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर महाविद्यालय की ओर से जयदीप रनवाल, अजय सिंह सिरसाम, राजेश दीखित, राजेश भूमरकर, बाबूलाल परपची समेत एलएलबी प्रथम वर्ष, द्वितीय वर्ष एवं अंतिम वर्ष के सभी सहपाठियों ने शुभकामनाएं प्रेषित की है। शीघ्र ही दोनों छात्राओं का महाविद्यालय द्वारा भी समारोह आयोजित कर सम्मान किया जाएगा।