Accident: सड़क हादसे में फारेस्ट एसडीओ और रेन्जर घायल,ड्राइवर की मौत

By
On:
Follow Us

सिवनी में हादसा ,गम्भीर हालत में नागपुर रेफर

बैतूल(सांध्य दैनिक ख़बरवाणी)-आज सिवनी के पास हुए भीषण सड़क हादसे में पश्चिम वन मंडल के एसडीओ और रेन्जर पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गए वही चिचोली निवासी ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई ।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैतूल पश्चिम वन मंडल की तावड़ी – मोहदा के एसडीओ विजयेंद्र खोब्रागडे ओर उनकी रेन्जर पत्नी अनामिका कनोजिया आज  सुबह अपने घर बलाघाट के लिए निकले थे ।

सिवनी के पास चौरई विकास खण्ड के समसवाड़ा गांव के नज़दीक छिंदवाड़ा की तरफ आरही नायब तहसीलदार गीता रहांगडाले बोलेरो गाड़ी से आ रही थी तभी आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई।

जिसमें चिचोली निवासी ड्राइवर जगदीश यादव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एसडीओ श्री खोब्रागडे के हाथ मे फ्रेक्चर है और उनकी पत्नी अनामिका कनोजिया के सर तथा कान में गम्भीर चोटे आई है । प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत में नागपुर रेफर कर दिया है ।

नायब तहसीलदार गीता रहांगडाले भी गंभीर घायल हो गई और उनके ड्राइवर के दोनों पैरों में गंभीर चोट आई है जिससे उनकी हालत नाज़ुक बनी हुई है ।

नायब तहसीलदार ओर उनके ड्राइवर को भी गंभीर हालत में नागपुर रेफर किया गया है ।घटना की सूचना मिलने पर जगदीश यादव का परिवार उनका शव लेने चौरई के लिए रवाना हो गया है ।

Leave a Comment