70 kmpl के जबरदस्त माइलेज और दमदार पावर से Honda की बाइक Hero और Bajaj को रुलायेगी खून के आंसू

By
Last updated:
Follow Us

70 kmpl के जबरदस्त माइलेज और दमदार पावर से Honda की बाइक Hero और Bajaj को रुलायेगी खून के आंसू, होंडा SP 125 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली 125cc मोटरसाइकिलों में से एक है।

Honda SP 125 अपनी दमदार परफॉर्मेंस, बेहतरीन माइलेज और कंपनी की विश्वसनीयता के लिए जानी जाती है यह बाइक में इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

यह खबर भी पढ़िए – Optical Illusion: तेज दिमाग के धुररंदर ही ढूंढ पाएंगे W के बीच छुपा M, क्या आप हैं तेज दिमाग के मालिक

Honda SP 125 Awesome Look

Honda SP125 का डिज़ाइन व्यापक रूप से अपग्रेड किया गया है। इसमें सिंगल पोड हेडलाइट, एलईडी हेडलाइट, और क्रोम हीट शील्ड समेत अन्य मॉडर्न फीचर्स शामिल हैं यह बाइक मॉडर्न ज़माने के हिसाब से काफी आकर्षक नजर आती है।

Honda Sp 125 Jabardast Features

इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें टेलिस्कोपिक सस्पेंशन (आगे) और मोनोशॉक सस्पेंशन (पीछे) फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और LED हेडलाइट मिलते हैं आपको बता दे की अलग अलग वैरिएंट्स में अलग अलग फीचर्स आते हैं।

70 kmpl के जबरदस्त माइलेज और दमदार पावर से Honda की बाइक Hero और Bajaj को रुलायेगी खून के आंसू

Honda SP 125 powerful Engine

Honda SP 125 में 124.7cc का BS-VI इंजन लगा है जो 11.0 PS की पावर और 10.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है कंपनी का दावा है कि यह मोटरसाइकिल 70kmpl तक का माइलेज दे सकती है यह रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी किफायती साबित हो सकती है।

Honda SP 125 Price

Honda SP 125 की भारत में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹ 79,900 से शुरू होती है और टॉप मॉडल के लिए ₹ 88,260 तक जा सकती है आपको बता दे की कीमतें अलग-अलग शहरों में थोड़ी बहुत कम या ज्यादा हो सकती हैं। यह बाइक हीरो स्प्लेंडर और बजाज प्लेटिना, बजाज N125 को टककर देती हैं।

यह खबर भी पढ़िए – चिलचिलाती गर्मी में पौधो को मुरझाने से बचाने के लिए इन बातो का रखे ध्यान