Cheapest Automatic Cars – Alto K10 समेत ये हैं सस्ती ऑटोमैटिक कारें

By
On:
Follow Us

ये पांच कारें जो आपके बजट में बैठेगी फिट 

Cheapest Automatic Carsआज के समय में कार फैमली की बेसिक नीड हो गई है क्यूंकि जब कभी पूरा परिवार कहीं एक साथ जाए तो सफर आरामदायक हो ऐसे में सभी सोचते हैं की उनके पास भी एक कार हो लेकिन बदलते समय के साथ जिस तरह तकनीक ने तरक्की की है और आज के समय में आटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली गाड़ियां आने लगी हैं लेकिन सभी काफी कन्फ्यूजन में होते हैं की आखिर कौन सी गाडी उनके बजट में फिट बैठेगी।

इसीलिए आज हम आपका ये काम आसान करने के लिए ऐसी कारों की लिस्ट लाए हैं जो की आपके बजट में फिट बैठे। जिसकी शुरआत सबकी चाहती Alto K10 से होती है। 

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 | Cheapest Automatic Cars

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 मौजूदा समय में देश की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कार है. इसमें 1.0-लीटर NA पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक (AGS) गियरबॉक्स का ऑप्शन ऑफर किया जाता है. इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 5.59 लाख रुपये से शुरू होती है. यह एक्स-शोरूम कीमत है। 

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो

मारुति एस-प्रेसो के मैकेनिकल ऑल्टो K10 के समान ही हैं. इसमें भी 1.0-लीटर NA पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक (AGS) गियरबॉक्स ऑफर किया जाता है. इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट का प्राइस 5.76 लाख रुपये से शुरू होता है. यह एक्स-शोरूम प्राइस है.

रेनो क्विड | Cheapest Automatic Cars

रेनो क्विड में पहले 0.8 लीटर पेट्रोल इंजन भी आता था लेकिन अब वह नहीं दिया जाता है. अब यह केवल 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जिसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जाता है. इसके ऑटोमेटिक वेरिएंट का प्राइस 6.12 लाख रुपये से शुरू है. यह भी एक्स-शोरूम प्राइस है। 

मारुति सुजुकी वैगनआर

वैगनआर में दो इंजन ऑप्शन- 1.0-लीटर और 1.2-लीटर पेट्रोल यूनिट का ऑप्शन मिलते हैं. इसमें भी 5-स्पीड एमटी और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प है. ऑटोमेटिक वेरिएंट्स का प्राइस 6.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होता है.

टाटा टियागो

इस लिस्ट में टाटा टियागो भी शामिल है. यह टाटा की सबसे सस्ती कार है. इसके 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड एमटी और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प है. इसके ऑटोमेटिक वेरिएंट्स का प्राइस 6.92 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होता है। 

Source – Internet 

Leave a Comment