jara hatke video – महिला ने बारिश के पानी को कुछ ऐसे किया इस्तेमाल 

By
On:
Follow Us

देखें कैसे आंटी ने घर में इस्तेमाल किया बारिश का पानी 

jara hatke videoअपने कई बार बारिश के दौर में कुछ ऐसा देखा होगा जहाँ लोग बारिश के पानी को छोटे छोटे बर्तनों में भर कर के इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इसके लिए कभी आपने किसी को अलग तरीके से जुगाड़ लगाते देखा है अगर नहीं तो आज हम आपको दिखाने वाले हैं कैसे एक महिला ने बारिश के पानी को घर में इस्तेमाल करने के लिए शानदार जुगाड़ लगाया है जिसकी काफी सराहना हो रही है। और वीडियो जम कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बारिश का पानी भरने लगाया जुगाड़ | jara hatke video 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे की कैसे एक महिला ने अपने घर में बानी खिड़की में एक ऐसा जुगाड़ फिट किया है जिससे की पाइप के सहारे बारिश का पानी अंदर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे की खिड़की के बाहर एक प्लास्टिक की पॉलिथीन लगा रखा है और उसका पानी एक कटिंग किए गए बोतल के अंदर आ रहा है |

बोतल के मुहाने पर एक पाइप लगा रखा है और फिर एक ज्वाइंटर लगाकर एक और पाइप जोड़ दिया है, जो सीधे बाथरूम की तरफ जाते हुए देखा जा सकता है. बाथरूम में रखे एक टब में बारिश का पानी इकट्ठा हो रहा है. वहीं, बाथरूम में खड़ी आंटी ने टब में इकट्ठे होने वाले पानी को एक ड्रम भर डाला. उसके बाद आने वाले पानी का यूज घर के कपड़ों को धुलने में लगाया। 

वायरल हुआ वीडियो | jara hatke video 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को प्रणाली दिगंबर गायकवाड़ ने शेयर किया. पिछले महीने 19 तारीख को शेयर किए गए वीडियो को अब तक 2 लाख 82 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

Source – Internet 

Leave a Comment