Azgar Ka Video – अजगर कर रहा था बछड़े का शिकार तभी पहुँच  गई गाय 

By
On:
Follow Us

ऐसे आक्रामक हुई गाय की सांप भी डर गया 

Azgar Ka Videoसोशल मीडिया पर अलग अलग कई सांपो के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमे की सांप अक्सर किसी भी दूसरे किसी जानवर का शिकार करते हुए नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर आपको अजगर और कोबरा जैसे साँपों से जुड़े वीडियो ज्यादा देखने मिलेंगे। जिसमे से अजगर की जो फितरत है वो ये है की अजगर अक्सर अपने शिकार को जकड़ लेता है और फिर उसका काम तमाम कर देता है। अब अजगर से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक अजगर ने बछड़े को जकड़ लिया है। 

अपने बछड़े को बचाने पहुंची गाय | Azgar Ka Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की अजगर ने बछड़े को बुरी तरह दबोच लिया. बछड़ा अपनी जगह से हिल भी नहीं पा रहा था. अब सांप उसने निगलने ही वाला था कि तभी बछड़े की मां गाय आ गई. अपने बच्चे को खतरे में देखकर ज्यादातर शांत रहने वाली गाय खूब आक्रामक हो गई. उसने जान की परवाह किए बिना तुरंत अजगर पर हमला कर दिया और ऐसा रूप दिखाया कि सांप भी डर गया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Azgar Ka Video 

बछड़े को निगलने की कोशिश करते हुए सांप का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. वीडियो कुछ ही घंटे में हजारों की तादाद में व्यूज बटोर चुका है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. मालूम हो कि वीडियो इंस्टाग्राम पर bilal.ahm4d नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है। 

Source – Internet 

Leave a Comment