Betul News – बैतूल में सरपंच ने युवती की आपत्तिजनक फ़ोटो की वायरल,पांच पर मामला दर्ज

By
On:
Follow Us

Betul News – बैतूल – सरपंच और उसकी पत्नी सहित पांच लोगों ने एक युवती की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़ित युवती ने इस मामले की शिकायत भैसदेही थाने में की है । पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है मामले की जांच की जा रही है ।

भैसदेही पुलिस ने सावलमेंढा सरपंच श्रीराम भलावी और पंच कादर शाह सहित 5 लोगों के खिलाफ धारा 354 और आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया है । भैंसदेही थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले ने बताया कि पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी आपत्तिजनक फोटो आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी करवा दी है ।

Betul News – बैतूल में सरपंच ने युवती की आपत्तिजनक फ़ोटो की वायरल

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक युवक की शादी के पहले इस युवती से उसकी दोस्ती थी । उसी दौरान कोई फोटो ली गई थी हालांकि युवक ने युवती को बताया कि फोटो डिलीट कर दी है। युवक की शादी कहीं और हो गई । युवक की पत्नी को शक था कि उसके पति के उस युवती से सम्बंध है । इसी शक के आधार पर उसने अपने पति के मोबाइल में वो फ़ोटो देख ली ।वह फोटो अपने मोबाइल में लेकर आरोपियों को दे दी आरोपियों ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

Also Read – Hudhud Bird Facts – ऐसा पक्षी जो चोंच से करता है जमीन की जाँच, जाने हुदहुद से जुड़े हैरान करने वाले फैक्ट्स  

आरोपियों ने यह फोटो उस युवक को भेज दी जिसके बाद युवती को पता चला कि उसकी फोटो वायरल हो गई है ।पुलिस शिकायत पर जांच कर रही है । आरोपी सरपंच श्रीराम भलावी और पंच कादर शाह के अलावा इस मामले में युवक की पत्नी पर भी आरोप लगा है कि उसने एक फोटो वायरल कर आई है इसलिए पत्नी सहित अन्य दो महिलाओं पर भी मामला दर्ज किया गया है ।

चर्चा यह भी है कि आरोपी सरपंच श्रीराम भलावी और पंच कादर शाह कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए हैं और भैसदेही क्षेत्र के एक बड़े कांग्रेसी नेता के करीबी हैं ।

Leave a Comment