HomeAutomobile7 Seater Cars - इस साल लॉन्च के लिए तैयार हैं ये...

7 Seater Cars – इस साल लॉन्च के लिए तैयार हैं ये 5 बेहतरीन 7 Seaterगाड़ियां 

अब अगर परिवार में हैं ज्यादा सदस्य तो आसानी से हो जाएंगे फिट 

7 Seater Carsनए साल में कार कंपनियां नई गाड़ियों के लॉन्च के लिए तैयार हैं, और जो लोग 7 सीटर एसयूवी या एमपीवी की प्रतीक्षा में हैं, उनके लिए बहुत कुछ नया आने वाला है। इस वर्ष, एमजी मोटर्स इंडिया अपनी ग्लॉस्टर के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करेगा। किआ मोटर्स भी न्यू जेनरेशन कार्निवल को भारत में प्रस्तुत करने जा रहा है। ह्युंडई ने भी अल्कजार के फेसलिफ्ट मॉडल का इस साल लॉन्च करने की घोषणा की है। साथ ही, महिंद्रा एक्सयूवी700 को भी विकसित किया गया है और यह संभावित है कि इसे कैप्टन सीट्स के साथ देखने को मिलेगा। आइए, हम आपको इन 5 आने वाली 7 सीटर कारों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हैं।

किआ कार्निवल | 7 Seater Cars

Credit – Internet

नई पीढ़ी किआ कार्निवल एक शानदार और विशाल बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) है जिसने अपने परिष्कृत डिजाइन, उन्नत सुविधाओं और बेहतर आराम के लिए ध्यान आकर्षित किया है। यहाँ वाहन के कुछ उल्लेखनीय पहलू हैं

एक्सयूवी 700  कैप्टन सीट्स के साथ

Credit – Internet

इस साल, महिंद्रा का 7 सीटर एसयूवी, एक्सयूवी 700, में थोड़ी संशोधित संस्करण की तैयारी हो सकती है। इसे अधिक व्यापक फीचर्स और कैप्टन सीट्स के साथ अपग्रेड किया जा सकता है।

एमजी ग्लॉस्टर | 7 Seater Cars  

Credit – Internet

इस साल, एमजी मोटर इंडिया की शक्तिशाली एसयूवी, ग्लॉस्टर, का अपडेट प्रस्तुत होने की संभावना है, जिससे इसका प्रतिस्पर्धा टोयोटा फॉर्च्यूनर और जीप मेरिडियन से होगा। इस अपडेटेड ग्लॉस्टर में नए कॉस्मेटिक बदलाव और उन्हें आकर्षित करने वाले नवाचारी फीचर्स शामिल हो सकते हैं। इसके साथ ही, आप इसमें प्रगतिशील ऑटोनोमस फीचर्स और बेहतर इंटीरियर का आनंद उठा सकते हैं।

हुंडई अलकाज़ार 

Credit – Internet

हुंडई इस वर्ष अपनी प्रसिद्ध एसयूवी की ताजगी लाने के लिए कई मॉडलों का अद्यतन करने की कार्यवाही में है, और अब अल्कजार की बारी है। इस अल्कजार के अपडेटेड रूप में, आप विभिन्न बदलावों को देखेंगे, जैसे उत्कृष्ट फ्रंट ग्रिल, मॉडर्न हेडलैंप्स, नवीनतम डिजाइन की पूर्व ओर तथा अद्यतित विशेषताओं का समावेश।

फ़ोर्स की 7 और 9 सीटर संभावित गाड़ी  
Credit – Internet

फोर्स मोटर्स इस वर्ष अपनी प्रतिष्ठित ऑफ-रोड एसयूवी गुरखा का 5 द्वार वेरिएंट को शीघ्र ही पेश करने जा रहा है। इस वाहन की प्रक्षेपण के लिए लंबा समय तक परीक्षण और विकास कार्य जारी रहा है। इस एसयूवी में 7 और 9 सीटों के संभावित विकल्प हो सकते हैं। इस गुरखा में 2.6 लीटर का टर्बो डीजल इंजन होने की संभावना है, जिसके साथ केवल मैनुअल गियरबॉक्स ही उपलब्ध होगा। इस नए गुरखा 5 द्वार की रिलीज के बाद, इसकी प्रतिस्पर्धा में 5 द्वार महिंद्रा थार के साथ होगी।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular