Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Hometrending60 हजार से भी कम में आज लॉन्च हुई 69.3kmpl माइलेज वाली...

60 हजार से भी कम में आज लॉन्च हुई 69.3kmpl माइलेज वाली सस्ती मोटरसाइकिल।

टीवीएस ने भारत में Radeon मोटरसाइकिल के अपडेट मॉडल को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे TVS Radeon Refresh नाम दिया है। इस नए मॉडल की टक्कर हाल ही में लॉन्च की गई Hero Passion Xtec से होगी। दिलचस्प बात

टीवीएस ने भारत में Radeon मोटरसाइकिल के अपडेट मॉडल को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे TVS Radeon Refresh नाम दिया है। इस नए मॉडल की टक्कर हाल ही में लॉन्च की गई Hero Passion Xtec से होगी। दिलचस्प बात

टीवीएस ने भारत  में Radeon मोटरसाइकिल के अपडेट मॉडल को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे TVS Radeon Refresh नाम दिया है। इस नए मॉडल की टक्कर हाल ही में लॉन्च की गई Hero Passion Xtec से होगी। दिलचस्प बात यह है कि इन नए मॉडल की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

कीमत

बाइक का मॉडल लाइनअप अभी भी 59,925 रुपये से 71,966 रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। फीचर्स की बात करें तो नई 2022 TVS Radeon में रिवर्स मल्टी-कलर LCD डिजिटल क्लस्टर है जो रियल टाइम माइलेज, टॉप और एवरेज स्पीड, सर्विस इंडिकेटर, क्लॉक और लो बैटरी इंडिकेटर को दिखाता है।

Khatarnak King Cobra Facts : भारत में दुनिया का सबसे खतरनाक सांप, फन कटने के बाद भी उड़कर लेता है जान  

इंजन

यह 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आती है जो 8.4bhp और 8.7Nm का टार्क जनरेट करती है। नई TVS Radeon 69.3kmpl की माइलेज देती है। इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क और डुअल शॉक एब्जॉर्बर हैं। जबकि फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक स्टैंडर्ड तौर पर आते हैं, वहीं फ्रंट डिस्क ब्रेक ऑप्शन को तौर  कंपनी पेश करती है। इसमें TVS की सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी है, जो Honda की CBS जैसी ही है।

कंपनी जल्द लॉन्च करेगी एक और मोटरसाइकिल

इसके अलावा टीवीएस 6 जुलाई 2022 को एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने जा रही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके नाम और अन्य डिटेल का खुलासा नहीं किया है। हालांकि कई रिपोर्ट के अनुसार यह टीवीएस रोनिन 225 (TVS Ronin 225) क्रूजर हो सकती है। मॉडल में रेट्रो क्रूजर स्टाइल होगा जिसमें रेट्रो-स्टाइल सर्कुलर हेडलैंप और फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, इंजन टेम्परेचर आदि जैसे रीडआउट के साथ एक राउंड कंसोल होगा। इस बाइक के ऑफिशियल टीजर में सर्कुलर हेडलैंप होगा। सेंटर में ‘टी’ आकार का पैटर्न भी देखने को मिलेगा।

TVS Ronin 225 में 223cc सिंगल-सिलेंडर इंजन हो सकता है। इसमें यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक यूनिट भी हो सकता है। बाइक में डुअल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ सिंगल डिस्क ब्रेक होने की संभावना है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments