12th Fail OTT – जाने OTT प्लटफॉर्म पर कब देखने मिलेगी 12th Fail

करना पड़ सकता है इंतजार 

12th Fail OTT12वीं फेल’ नाम की फिल्म, जिसे विधु विनोद चोपड़ा ने निर्देशित किया है और विक्रांत मैसी ने इस में अभिनय किया है। 27 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है। दरअसल इस फिल्म को अनुराग पाठक की लिखी किताब पर बनाया गया है। और ये फिल्म रियल आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा की कहानी है।

जिस तरह से लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई गई थिएटर में आने के बाद अब विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म ’12वीं फेल’ को काफी पसंद किया जा रहा है जिसके बाद इस फिल्म के OTT रिलीज़ को लेकर चर्चा तेज हो गई है। 

कोई फिल्म हो वो थिएटर रिलीज़ के दो महीने के बाद OTT पर आ जाती है। आज कल लोगों को OTT पर फिल्मे देखना काफी पसंद है। यही कारण है की फिल्म जल्दी OTT प्लेटफार्म पर आ जाती है। 

करना होगा लंबा इंतजार | 12th Fail OTT 

अब अगर हम बात करें ’12वीं फेल’ के OTT रिलीज़ की तो इसके लिए आपको अगले साल तक का इंतजार करना होगा। मेकर्स ने यह फैसला दर्शकों को सिनेमाघरों में एक अनोखा और यादगार अनुभव देने के लिए किया है।

फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा जा सकता है | 12th Fail OTT 

’12th फेल’ को लेकर सभी तरफ से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। ऐसे में अब ’12th फेल’ के मेकर्स के करीबी सूत्र की तरफ से ये खबर सामने आ रही है कि इस मूवी के मेकर्स इसे दुनिया के सबसे बड़े फिल्मी अवॉर्ड्स शो ऑस्कर 2024 के लिए भेज सकते हैं। लोगों की प्रतिक्रिया देखने के बाद मेकर्स इसे ऑस्कर भेजने का मन बना रहे हैं।

Source – Internet