HomebollywoodViral Tv Actress News : तेजस्वी प्रकाश को ऊप्स मोमेंट से बचाया,...

Viral Tv Actress News : तेजस्वी प्रकाश को ऊप्स मोमेंट से बचाया, फैन ने कहा ‘नजर ना लगे’

Viral Tv Actress News :

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को ऊप्स मोमेंट से बचाया, फैन ने कहा ‘नजर ना लगे’

ऐसा लगता है कि करण कुंद्रा नए बॉयफ्रेंड गोल सेट कर रहे हैं। देखें कि कैसे उन्होंने तेजस्वी प्रकाश को एक अप्रिय क्षण से बचाया।

‘बिग बॉस 15’ के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश कई लोगों के लिए आदर्श जोड़ी बन गए हैं। इस जोड़ी ने पहले से ही एक वफादार प्रशंसक आधार प्राप्त कर लिया है और तेजरान के प्रशंसक जोड़ी पर कड़ी नजर रख रहे हैं। इन दिनों करण और तेजस्वी को कई बार स्पॉट किया जाता है। कुंद्रा अक्सर तेजस्वी के ‘नागिन 6’ के सेट पर जाते थे, और उन्हें मीडिया द्वारा टैप किया गया था।

कल, करण और तेजस्वी को अलौकिक शो के सेट पर देखा गया था, और बाद में उन्हें एक रेस्तरां के बाहर भी देखा गया। उस वक्त कैमरे तेजस्वी की कार के पीछे लगे थे। अभिनेत्री ने एक चमकदार वन-पीस ड्रेस पहनी हुई थी और बाहर निकलते समय, करण ने त्वरित कार्रवाई की और कैमरे के सामने खड़े होकर तेजस्वी को कवर किया और फिर उसे बाहर निकलने के लिए कहा। इससे एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट से बच गईं। खैर, हम आपके साथ वीडियो साझा करेंगे। अपने आप को देखो।

https://www.instagram.com/p/CnJx8N6KaWj/

एक अन्य वीडियो में, हम देखते हैं कि कैसे करण और तेजस्वी अपने पलों को संजोते हैं। उन्होंने खुशी-खुशी मीडिया के लिए पोज़ दिया और तेजरान के प्रशंसक उनके दीवाने हो गए।

जैसे ही वीडियो सामने आया, नेटिज़न्स इस पर गदगद हो गए। अभिनेताओं के प्रशंसकों ने प्रशंसा की बौछार की और करण की त्वरित कार्रवाई की सराहना की। “हॉटेस्ट जोड़ी,” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की। एक अन्य यूजर ने लिखा, “माय बेबी बहुत प्यारी और हॉट लग रही है। और ये दोनों एक साथ माशाल्लाह।”

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए करण ने महसूस किया कि जब उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में पहली बार उन्हें गले लगाया तो उन्हें कैसा लगा। जब कुंद्रा को शो से यादगार पलों को लिखने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि उन्हें वह पल याद है जब उन्होंने पहली बार तेजस्वी को गले लगाया था. उसके लिए ये वो फीलिंग थी जो वो अपनी पत्नी या पार्टनर के साथ शेयर कर सकता है। उन्होंने यहां तक कहा कि तेजस्वी से मिलने के बाद शादी को लेकर उनकी धारणा बदल गई है और अब वह कमिटमेंट-फ़ोबिक नहीं हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular