HometrendingUllu Webseries: उल्लू की नई web series इसमें भाभी ने लिए नौकर...

Ullu Webseries: उल्लू की नई web series इसमें भाभी ने लिए नौकर के साथ मजे।

उल्लू नई वेब सीरीज: उल्लू नाम के प्लेटफॉर्म पर आपको कई तरह की धमाकेदार वेब सीरीज देखने के लिए मिलेंगे आए दिन ऐसे कई साडी वेब सीरीज लॉन्च होती हैं जिनमें से आपको उनके चरित्र को देखने पर पसीना छुएगा ऐसे ही हाल ही में एक वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया है जिसका नाम सिसकिया सिसकियान है, इसकी कहानी 18+ वालो के लिए काफी रोमांचक है।

कहानी क्या है

वेब सीरीज: यह वेब सीरीज घर में अकेले होने पर देखें

इस वेब सीरीज में एक नोकर होता है नो अपनी खूबसूरत मालकिन के घर में काम करता है इस बिच वह मालकिन को एक टम्बलर दूध देती है जिसके बाद मालकिन उसे लेकर आती है मैंने आज खाना नहीं खाया फिर ये दूध क्यों। नोकर जवाब में कहता है कि आपने खाना नहीं खाया है इसके लिए आपको यद् हल्दी वाला दुग्धपान करने की कोशिश करें।

मालकिन कहता है कि तुम मेरा कितना ख्याल रखते हो हो नोटकर कहते हैं कि मेरे ख्याल रखने में खुसी होती है समय नोटर का हाथ पकड़ता है लेकिन और पूछता है कहा जा रहे हो। नोकर का जवाब होता है कि मेरी पत्नी सो रही है या नहीं सोई होगी, नहीं पहनूंगी तो सोई दूंगी तो पति भी रात नहीं भरेगा।

ऐसा कहकर नोकर वापस आता है और सुंदरी मालकिन को शांत सोते हुए उसके पास सोना जाता है, इसके बाद आपको पता ही है कि क्या हुआ होगा इस तरह से इस फिल्म के टेलीकॉम में कहानी बताई गई है।

मनपसंद कहानी
इसके बाद एक और ओराट आ जाता है जिसके बाद से आता है की उल्लू पर दिखाई देने वाला इस फिल्म के बारे में कहता है कि वह अपने नए प्रदर्शन को काफी अधिक पसंद करता है जिसके बाद की कहानी देखने के लिए आप उल्लू पर जा सकते हैं जिसके बाद आपको इस पूरी कहानी के बारे में पता चलेगा

RELATED ARTICLES

Most Popular