spot_img
HomeUncategorizedOTT Release : बस 2 दिन बाद आ रही है ताबड़ तोड़...

OTT Release : बस 2 दिन बाद आ रही है ताबड़ तोड़ वेबसीरिज़ जो होगी OTT पर रिलीज़।

OTT Release :ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए काफी कंटेंट है और हर दिन कुछ न कुछ नया रिलीज हो रहा है। जहां दर्शकों को बड़े पर्दे पर फिल्में देखने के लिए इंतजार करना पड़ रहा है, वहीं ओटीटी पर हर दिन नई फिल्में और वेब सीरीज स्ट्रीम हो रही हैं। इस हफ्ते में अगले दो दिन यानी गुरुवार और शुक्रवार दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आएंगे। शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त फिल्मों और सीरीज का प्रीमियर होगा। तो आइए एक नजर डालते हैं लिस्ट पर।

OTT Release

‘डेड टू मी’ सीजन 3
2 का 5
‘डेड टू मी’ का सीजन 3 – फोटो : insta
‘डेड टू मी’ सीजन 3
अगर आपको हॉरर पसंद है तो ‘डेड टू मी’ का तीसरा सीजन 17 नवंबर को ओटीटी नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होगा। यह एक ब्लैक कॉमेडी सीरीज है। इसका पहला सीजन साल 2019 में और दूसरा सीजन 2020 में प्रीमियर हुआ था। दोनों सीजन को काफी सराहा गया था।

बिग बॉस 16: अर्चना गौतम ने अपनी हरकतों से घरवालों को नाराज किया, शिव ठाकरे को परेशान किया और धमकी दी
व्यावसायिक

‘द हॉरर सीरीज़ 1899’ का सीज़न 1
5 में से 3
‘हॉरर सीरीज 1899’ सीजन 1 – फोटो : इंस्टा
‘द हॉरर सीरीज़ 1899’ का सीज़न 1
फिल्म ‘हॉरर सीरीज 1899’ का प्रीमियर भी 17 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह सीरीज यूरोपीय प्रवासियों के एक समूह पर आधारित है, जो एक जहाज पर सफर कर रहे होते हैं और उनका जहाज समुद्र में दूसरे जहाज से मिलता है, जिसके बाद उथल-पुथल के बीच उस प्रवासी समूह की यात्रा शुरू होती है। यह सीरीज रोमांच और सस्पेंस से भरपूर है।

KBC 14: ऐसा क्या हुआ कि कंटेस्टेंट ने अमिताभ को लगाई फटकार, शो छोड़ने लगे बिग बी, जानें पूरी बात
सीता रामम
5 में से 4
सीता रामम – फोटो : सोशल मीडिया
सीता रामम हिंदी
मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान की फिल्म ‘सीता रामम’ को सिनेमाघरों में खूब पसंद किया गया है। अब यह फिल्म 18 नवंबर शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर हिंदी में रिलीज होगी।

व्यावसायिक

देश की भीड़
5 में से 5
देश माफिया – फोटो: सामाजिक नेटवर्क
देश की भीड़
निर्देशक शशांक राय की थ्रिलर वेब सीरीज ‘देश माफिया’ 18 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। इसमें रवि किशन, सौंदर्या शर्मा, अंशुमान पुष्कर, अनीता राज और सतीश कौशिक प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular