मध्य प्रदेश की गुना शिवपुरी सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया प्रचार कमान संभालेंगी. दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया की गैरमौजूदगी में प्रियदर्शिनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगी. वे 6 से 10 अप्रैल तक पन्ना प्रभारियों के साथ बैठक करेंगी.

जानकारी के अनुसार गुना शिवपुरी में 5 दिन के दौरे पर रहकर प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अपने पति के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. इससे पहले गुना में यह अटकलें तेज थीं कि प्रियदर्शिनी राजे ग्वालियर से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. इतना ही नहीं इस संबंध में ग्वालियर ज़िला कांग्रेस कमेटी ने एक प्रस्ताव भी पास किया था.
हालांकि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और ना ही पार्टी ने टिकट का दावेदार बताया है. खुद प्रियदर्शनी राजे ने भी इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया है. वे सिर्फ अपने पति के प्रचार करती ही दिख रही हैं.

वहीं दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जरूर इस बारे में बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आते ही महिला आरक्षण बिल पास होगा और तब हो सकता है, मुझे भी सांसद पति के रूप में सामने आना पड़े. पिछले दिनों अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे सिंधिया ने जनता से मुखातिब होते हुए बोले-लेकिन आप ऐसा ना होने देना. क्योंकि मेरी पत्नी बहुत आगे हैं.