पिछले कई महीने से हर वीकेंड पर धमाल मचा रहा मशहूर डांसिंग शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4)' को विनर मिल गया है. धमाकेदार ग्रैंड फिनाले की इस जंग में शो की कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई (Florina Gogoi) ने 4 अन्य दावेदारों को पिछाड़कर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. फ्लोरिना गोगोई जहां शो की विनर रहीं, वहीं अपनी भोलेपन से लोगों के दिलों में राज करने वाले पृथ्वीराज शो के रनरअप रहे. फिनाले में कंटेस्टेंट्स के अलावा जजेस ने भी अपनी शानदार प्रस्तुती से समां बांध दिया.

फ्लोरिना गोगोई (Florina Gogoi) ने अन्य 4 फाइनलिस्ट को मात देते हुए 'सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4)' का खिताब अपने नाम किया है. शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट्स में फ्लोरिना गोगोई (जोरहाट, असम), ईशा मिश्रा (नई दिल्ली) , संचित चन्ना (पंजाब), पृथ्वीराज (बेलगाम, कर्नाटक), नीरजा (होशंगाबाद, एमपी) शामिल थे. फ्लोरिना ने ट्रॉफी के साथ ही 15 लाख रुपये का इनाम हासिल किया. इसके अलावा उनके सुपर गुरु को पांच लाख रुपये इनाम में दिए गए.

शो के रनरअप पृथ्वीराज रहे. वहीं, शो में पांचवें स्थान पर ईशा, चौथे पर नीरजा और तीसरे पर संचित रहे. शो के दौरान फ्लोरिना के मंच पर आकर डांस करने से पहले उनके परिवार ने अपना लोक नृत्य किया. इसके बाद फ्लोरिना ने अपने सुपर गुरु तुषार शेट्टी के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया.
'सुपर डांसर चैप्टर 4' शो को हमेशा की तरह शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा जज किया गया. शो के जजेस भी फ्लोरिना गोगोई की जीत से काफी खुश नजर आए. फिनाले में मशहूर रैपर बादशाह और कोरियोग्राफर राघव जुयाल भी पहुंचे थे, जो बच्चों को देखकर काफी इंप्रेस हुए. दोनों ने शिल्पा शेट्टी के साथ डांस भी किया, जो लोगों को काफी पसंद आया. शो के दौरान मनीष पॉल अपने नए डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को प्रमोट करने सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर पहुंचे थे.