हिसार । हिसार के कोर्ट परिसर में वकीलों के चेंबर के पास फूटपाथ पर एक बुजुर्ग दंपति ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। यह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में दंपति को शहर के सिविल अस्पताल भिजवाया। हालत अधिक खराब होने के चलते सिविल अस्पताल से निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।
घटना के संबंध  में कोर्ट कॉम्प्लेक्स चौकी प्रभारी एसआई बलवान ने कहा कि खेड़ी बर्की गांव निवासी 63 वर्षीय ज्ञानचंद और उसकी पत्नी 57 वर्षीय कमलेश ने कोर्ट परिसर में जहर निगल लिया। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद एंबुलेंस में दंपति को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।
पुलिस के अनुसार, मृतक दंपत्ति से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें दंपत्ति ने मौत का जिम्मेदार उसके छोटे बेटे के ससुराल वालों को ठहराया है। सुसाइड नोट में पांच लोगों का जिक्र भी किया है। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक दंपत्ति ने सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार उनके छोटे बेटे अनिल के ससुराल वालों को ठहराया है। गांव खरकड़ी निवासी ज्ञानचंद ने अपने छोटे बेटे अनिल की शादी पटेल नगर हिसार में कर रखी है। लेकिन पति-पत्नी की अनबन के कारण पिछले 7 महीने से बेटे की पत्नी पटेल नगर में अपने मायके में ही रह रही है। जिसके चलते 4-5 बार पंचायतें हो चुकी है और दोनों पक्षों में कई बार मारपीट भी हो चुकी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।