बैतूल।(सांध्य दैनिक खबरवाणी) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवा भारती द्वारा स्वास्थ्य विभाग के साथ लगातार वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है उसी क्रम में आज जनजातीय बाहुल्य वनग्राम धायवानी के पंचायत भवन  में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया इसके पूर्व स्वयंसेवकों द्वारा गांव में वैक्सीनेशन को लेकर जन जागरण का कार्य किया गया जिसका असर आज कैंप में दिखा। कैम्प के माध्यम से 18+ आयु वर्ग के लगभग  100 लोगों ने टीकाकरण कराया। 

जिला टीकाकरण अधिकारी अरविंद भट्ट भी ग्राम धायवानी पहुचे जहाँ उन्होंने केंद्र की व्यवस्थाये देखने के साथ ही ग्रामीनो से चर्चा कर उन्हें वैक्सिनशन हेतु प्रेरित किया। उन्होंने कहा आठनेर ब्लॉक का धायवानी पहला ग्राम है जहां 18+ के लोगो हेतु कैम्प आयोजित हो रहा है छोटे ग्रामो में वैक्सिनशन जागरूकता हेतु सेवा भारती द्वारा किये जा रहे प्रयास सराहनीय है सभी के प्रयासों से ही ग्रामो में वैक्सिनशन के कार्यक्रम को गति मिलेगी।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तहसील कार्यवाह महेंद्रसिंह गौर ने बताया कि भैंसदेही के कई गांव में वैक्सीनेशन को लेकर डर एवं भ्रांतिया है इसलिए सेवा भारती के माध्यम से जन जागरण कर इन ग्रामो में वैक्सीनेशन कराने का लक्ष्य संगठन द्वारा लिया गया है आज धायवानी में सफलतापूर्वक वैक्सीनेशन होने के पश्चात अन्य गांव में भी कैंप का आयोजन किया जाएगा।

इस अवसर पर सरपंच बाबूलाल जावरकर,उपसरपंच प्रतापसिंग उईके,गजेसिंग नवड़े,नकलसिंग धुर्वे,सीएचओ शबनम शाह,एनम कला बिहारे, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता रामरती भलावी, घनश्याम धाकड़े सहित सेवा भारती के प्रमोद उईके, हेमंत सोनी, रूपेश उईके, सूरज नवड़े, अमन पंडित, प्रमोद नवड़े, शिवम दहिकर उपस्थित रहे।